Home

Products / English


English

Français Italiano Español Português Català Maltin

Deutsch Nederlands Lëtzebuergesch Gaeilge Scottish Dansk Svenska Norsk Íslensku Suomalainen Eestlane Latvietis Lietuvis

Pусский Беларус українська Polski Česky Slovenský Magyar Română Slovenščina Hrvatski Bosanski Српски Shqiptar български македонски Ελληνικά ქართული Türk हिन्दी

عربى

中国 日本語 한국어



क्लिनिकल परीक्षण - टेस्टोस्टेरोन का स्तर 1: 200 की खपत के बाद इंडोनेशिया से Tongkat अली निकालें


इंडोनेशिया के 1: 200 टोंगकैट अली अर्क के साथ किशोर पुरुषों के टेस्टोस्टेरोन का स्तर बढ़ाना मानव समुदायों के लिए खतरनाक हो सकता है। छोटे पुरुषों को असाधारण यौन उत्तेजना के साथ सामना करना मुश्किल हो सकता है, खासकर बड़े पुरुषों की तरह बड़ी खुराक के बाद। इसलिए, पुरुष अध्ययन प्रतिभागियों की न्यूनतम आयु 25 वर्ष होनी चाहिए। महिला अध्ययन प्रतिभागियों के लिए कोई आयु सीमा नहीं है।

अध्ययन प्रतिभागियों को कम से कम एक वर्ष के लिए वास्तविक टांगकट अली उत्पादों का उपयोग नहीं करना चाहिए। अध्ययन के प्रतिभागियों को इंडोनेशिया से 1: 200 टोंगकैट अली अर्क का सेवन शुरू करने से पहले, उन्हें टेस्टोस्टेरोन ए (सेक्स हार्मोन बाइंडिंग ग्लोब्युलिन से जुड़ा) और टेस्टोस्टेरोन बी (सेक्स हार्मोन बंधन बाइंडिंग ग्लोब्युलिन से जुड़ा नहीं) के लिए अपना रक्त परीक्षण कराना चाहिए।

परीक्षण के परिणाम Tongkatali.org के लिए एक ई-मेल अनुलग्नक के रूप में भेजा जाना चाहिए।

एक कम टेस्टोस्टेरोन स्तर एक कम आधुनिक दस्त है। एक कम टेस्टोस्टेरोन स्तर पुरुषों में बांझपन का कारण बनता है और यौन इच्छा और कार्य को परेशान करता है। कम टेस्टोस्टेरोन स्तर अवसाद का कारण बनता है और सामान्य भावना है कि जीवन जीने लायक नहीं है। एक उच्च टेस्टोस्टेरोन स्तर आशावादी है। टेस्टोस्टेरोन के उच्च स्तर वाले पुरुषों में एक एथलेटिक शरीर का आकार होता है। टेस्टोस्टेरोन का उच्च स्तर भी एक आभा बनाता है जो सभी उम्र के पुरुषों को महिलाओं के लिए आकर्षक बनाता है। उच्च टेस्टोस्टेरोन स्तर वाले पुरुष अक्सर अपनी नौकरी में अधिक सफल होते हैं। टेस्टोस्टेरोन आपको स्मार्ट बनाता है और प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है।

लेकिन टेस्टोस्टेरोन इंजेक्शन, टेस्टोस्टेरोन कैप्सूल और टेस्टोस्टेरोन पैच इसका समाधान नहीं हैं। टेस्टोस्टेरोन के कई सकारात्मक प्रभाव रक्त प्लाज्मा में टेस्टोस्टेरोन की उपस्थिति से जुड़े नहीं हैं। टेस्टोस्टेरोन के कई सकारात्मक प्रभाव शरीर द्वारा टेस्टोस्टेरोन को संश्लेषित करने से जुड़े होते हैं।

पुरुषों में, वृषण में अधिकांश टेस्टोस्टेरोन को संश्लेषित किया जाता है। लेकिन टेस्टोस्टेरोन को अधिवृक्क और विभिन्न कोशिका समूहों में हाइपोथैलेमस, पिट्यूटरी और गोनैड्स की धुरी के साथ भी संश्लेषित किया जाता है। हाइपोथैलेमस, पिट्यूटरी और गोनाड्स की धुरी के साथ, टेस्टोस्टेरोन अन्य हार्मोन के साथ और डोपामाइन जैसे न्यूरोट्रांसमीटर के साथ बातचीत करता है। यौन फंतासी और यौन संतुष्टि, हाइपोथैलेमस के प्रीप्टिक क्षेत्र में टेस्टोस्टेरोन और डोपामाइन संश्लेषण की बातचीत से संबंधित हैं। हाइपोथैलेमस से यौन उत्तेजना और यौन संतुष्टि की कमी का टेस्टोस्टेरोन सिरिंज, टेस्टोस्टेरोन कैप्सूल या टेस्टोस्टेरोन पैच के साथ इलाज नहीं किया जा सकता है।

टेस्टोस्टेरोन इंजेक्शन, टेस्टोस्टेरोन कैप्सूल और टेस्टोस्टेरोन पैच खेल डोपिंग और शरीर सौष्ठव में प्रभावी हैं। लेकिन यौन मापदंडों के लिए, तीनों अच्छे से अधिक नुकसान करेंगे।

1: इंडोनेशिया से 200 टोंगकट अली अर्क हाइपोथैलेमस, पिट्यूटरी और गोनाड्स की पूरी धुरी को उत्तेजित करता है। उत्तेजक पदार्थ न केवल टेस्टोस्टेरोन के संश्लेषण का कारण बनता है, बल्कि ल्यूटिनाइजिंग हार्मोन, कूप उत्तेजक हार्मोन और कई अन्य हार्मोन भी होता है। न्यूरोट्रांसमीटर डोपामाइन का सिंटोसिस भी सुधार हुआ है।

अध्ययन प्रतिभागियों को एक पत्रिका रखने और यौन उत्तेजना के एपिसोड रिकॉर्ड करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। अध्ययन समन्वयक के साथ आपकी चर्चा की जा सकती है। यौन कल्पनाएँ हाइपोथेलेमस, पिट्यूटरी और वृषण के एक सक्रिय अक्ष का सबसे स्पष्ट संकेत हैं। प्रतिभागियों को पता होना चाहिए कि टोंगकट अली एक रक्त वाहिका दवा नहीं है। लिंग का निर्माण रक्त वाहिकाओं में परिवर्तन के कारण होता है, न कि हार्मोनल परिवर्तनों के कारण। अध्ययन के प्रतिभागियों को जो यौन उत्तेजना महसूस करते हैं, लेकिन संवहनी अपर्याप्तता है, इंडोनेशिया के 1: 200 टोंगकैट अली एक्सट्रैक्ट के साथ फॉस्फोडिएस्टरेज़ अवरोधक की कम खुराक का उपयोग कर सकते हैं।

आदर्श अध्ययन प्रतिभागियों को अपनी कामेच्छा और उनकी यौन संतुष्टि में सुधार के कार्य के लिए खुद को समर्पित करना चाहिए।

निम्नलिखित खुराक की सिफारिश की जाती है:

पहले दिन की खुराक केवल एक कैप्सूल होनी चाहिए। पहले दिन की खुराक चिकित्सीय प्रभाव के लिए नहीं है। पहले दिन एक कैप्सूल खुराक करना यह सुनिश्चित करने के लिए एक परीक्षण है कि एक अध्ययन प्रतिभागी को टोंगकैट अली से एलर्जी नहीं है।

Tongkatali.org इंडोनेशिया से 20 से अधिक वर्षों के लिए 1: 200 टोंगकैट अली अर्क बेच रहा है। अब तक हम ऐसे व्यक्ति से कभी नहीं मिले, जिसे टोंगकैट अली से एलर्जी हो।

एलर्जी किसी व्यक्ति की प्रतिरक्षा प्रणाली की अप्रत्याशित प्रतिक्रिया है। कुछ लोगों को अजीब पदार्थों से एलर्जी होती है। यहां तक ​​कि ऐसे लोग भी हैं जिन्हें पानी से एलर्जी है।

तोंगकट अली की मानक खुराक प्रति दिन 4 से 16 कैप्सूल होगी। वयस्क पुरुषों के लिए टंगकैट अली पर ओवरडोज करना मुश्किल है। इंडोनेशिया से हमारा 1: 200 टोंगकैट अली अर्क कार्डियोवैस्कुलर मापदंडों पर बहुत कम या कोई प्रभाव नहीं है।

टोंगकैट अली के विपरीत, फॉस्फोडिएस्टरेज़ इनहिबिटर और इसी तरह की स्तंभन संबंधी दवाएं रक्त वाहिकाओं का विस्तार करती हैं। हार्मोन के कारण सुधार नहीं होते हैं। पुरुष जननांगों में रक्त वाहिकाओं के फैलाव के परिणामस्वरूप सुधार होते हैं।

सुधार स्पर्शनीय उत्तेजना या कई शारीरिक प्रक्रियाओं के कारण हो सकता है। इन प्रक्रियाओं में से कई यौन घटनाओं से असंबंधित हैं। पुरुषों में अक्सर किसी भी यौन संदर्भ के बाहर रात या सुबह का समय होता है। कई पुरुषों के लिए भी साधारण थकान से लिंग बड़ा हो सकता है। क्यों? ऐसा इसलिए होता है क्योंकि रक्त वाहिकाओं के विस्तार के समानांतर, रक्तचाप में अक्सर गिरावट होती है।

वियाग्रा जैसे फॉस्फोडिएस्टरेज़ अवरोधकों के कारण रक्तचाप में तेज गिरावट हो सकती है। इससे कार्डियोवस्कुलर सिस्टम को खतरा हो सकता है। गंभीर सिरदर्द के कारण स्ट्रोक हो सकता है। वियाग्रा का एक ओवरडोज स्पष्ट रूप से संभव है, और फॉस्फोडाइस्टरेज़ इनहिबिटर द्वारा मौत नियमित रूप से समाचार में है।

टोंगकट अली हृदय प्रणाली के लिए काफी हद तक तटस्थ है। यह टोंगकैट अली को उच्च खुराक पर भी कम खतरनाक बनाता है।

अगर तोंककट अली टेस्टोस्टेरोन का स्तर बढ़ाता है, तो आपको क्या लगेगा? टेस्टोस्टेरोन के उच्च स्तर, टेस्टोस्टेरोन इंजेक्शन सहित, लोगों को एक दवा लेने की तरह महसूस नहीं करते हैं। उच्च टेस्टोस्टेरोन का सबसे अधिक संभावित प्रभाव एक सामयिक यौन उत्तेजना होगा जो लोगों के विचार या याद के आधार पर होगा।

अध्ययन प्रतिभागियों को एक पत्रिका रखनी चाहिए, जिसमें वे हर बार यौन विचार रखने वाले नोट्स लें। पिछले नैदानिक ​​अध्ययनों से संकेत मिलता है कि यह इंडोनेशिया से 1: 200 टोंगकैट अली निकालने की खपत से पहले की तुलना में अधिक बार होगा।

जब यौन फंतासी संभोग की ओर ले जाती है, तो अधिकांश मिडलाइफ़ पुरुष और उससे परे अभी भी विशुद्ध रूप से शारीरिक प्रक्रियाओं के लिए वियाग्रा जैसे फॉस्फोडिएस्टरेज़ इनहिबिटर से लाभान्वित होंगे। इंडोनेशिया से 1: 200 टोंगकैट अली निकालने का कार्य यौन इच्छा और यौन संभोग के लिए यौन संतुष्टि की भावना जैसे यौन घटकों को जोड़ना होगा। फॉस्फोडिएस्टरेज़ इनहिबिटर के लिए, ये घटक आमतौर पर गायब होते हैं।

हमारे नए नैदानिक ​​परीक्षण में भाग लेने के इच्छुक पुरुषों और महिलाओं को लिखित रूप में हमसे संपर्क करना चाहिए और बाध्य और अनबाउंड टेस्टोस्टेरोन के लिए परीक्षा परिणामों को संलग्न करना चाहिए।

अध्ययन में भाग लेने वालों को इंडोनेशिया से 50 प्रतिशत की छूट पर 1: 200 टोंगकैट अली निकालने का हकदार है।

इंडोनेशिया से 1: 200 टोंगकैट अली एक्सट्रैक्ट के पहले 400 कैप्सूल का सेवन करने के बाद सब्जेक्ट्स को बाध्य और अनबाउंड टेस्टोस्टेरोन के लिए अपने रक्त के स्तर का फिर से परीक्षण करना चाहिए। दूसरी लैब रिपोर्ट को फिर से Tongkatali.org के ई-मेल अटैचमेंट के रूप में भेजा जाना चाहिए।

इंडोनेशिया से 1: 200 टंगकट अली अर्क के साथ हमारा अनुभव बताता है कि ज्यादातर पुरुष और महिलाएं टेस्टोस्टेरोन में उल्लेखनीय वृद्धि हासिल करेंगे। हालांकि, हर दवा के साथ, ऐसे लोग हैं जो प्रतिक्रिया नहीं करते हैं। हमारे वर्तमान नैदानिक ​​परीक्षण का उद्देश्य उन लोगों को बदलना है जो बिंगा सुपरबा और मुकुना प्र्यूयेंस के साथ संयोजन के लिए टोंगकैट अली का जवाब नहीं देते हैं।




PT Sumatra Pasak Bumi
7th floor, Forum Nine
Jl. Imam Bonjol No.9
Petisah Tengah
Medan Petisah
Medan City
North Sumatra 20236
Indonesia
Tel: +62-813 800 800 20